Saturday 9 March 2013

Jok

इल्जाम इतना मर्दाना था कि मना नहीं कर सका...

80 साल का बुढ्ढा रेप केस में जेल गया।
 
दोस्त- तूने इस उम्र में ये किया कैसे?
 
बुढ्ढा- कोई रेप नहीं किया, ये तो इल्जाम इतना मर्दाना था कि मना नहीं कर पाया।  










एक्सीडेंट पर संता का सवाल, बंता का दर्दभरा जवाब

संता- ये तुमने पट्टियां क्यों बांधी हुई हैं यार, क्या हुआ? 
 
बंता दर्द भरी आवाज में बोला- एक आदमी मेरी गाड़ी से टकरा गया था।
 
संता थोड़ा चौंका- अरे चोट तो उसे ही लगी होगी ना, तुमने पट्टियां क्यों बांध रखी हैं?
 
बंता अफसोस जताते हुए- यार, कल उस शख्स से अचानक मुलाकात हो गई। 






सुहागरात पर भला कोई ऐसा करता है क्या!

सुहागरात को प्रेमी दूल्हा अपनी दुल्हन से बोला - प्रिय, आज से ही तुम मेरी कविता हो, भावना हो, कामना हो... 

दुल्हन ने यह सुनकर दूल्हे से कहा - मेरे लिए भी आज से तुम ही मेरे दिनेश हो, सुरेश हो, राकेश हो....













Read Shree Saptashrung Nivasini Devi Tru...  








मुन्ना ने की 'ब्‍लड टेस्‍ट' की तैयारी

मुन्ना  एक दिन ब्‍लड से संबंधित किताब पढ़ रहा था, पूरा दिन बीत गया नजरें हटी नहीं। 

संता ने पूछा- क्‍या पढ़ रहे हो यार।।।।।

मुन्ना - यार कल मेरा ब्‍लड टेस्‍ट है, इसलिए टेस्‍ट की तैयारी कर रहा हूं। 







अरे, तुम इतने बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं!

टीचरः भारत में प्रति दस सेकेंड में एक महिला एक बच्चे को जन्म देती है।
 
संताः सर हमें उस औरत को ढूंढ कर रोकना चाहिए.... 











संता ने कुत्ते का नाम रखा 'मोगैम्बो'

संता: मेरा कुत्ता  'मोगैम्बो' खो गया है!


बंता: यार तुम अखबार में इश्तिहार दे दो, तो तुम्हारा कुत्ता मिल सकता है!


संता: पर यार मेरे कुत्ते को पढ़ना नहीं आता!
 
 



आपका टूथ ब्रश इस्तेमाल करता हूं

पापा- क्यों भई चिंटू, आखिर बात क्या है आजकल मैं देख रहा कि तुमने खुद पर बड़ा कंट्रोल कर लिया है।
जब भी तुम्हारी पिटाई करता हूं तुम कोई रिएक्शन ही नहीं करते।
चिंटू- वो क्या है न पापा आप से पिटने के बाद में तुरंत जाकर टॉयलेट साफ करने लगता हूं।
पापा- भई यह क्या तरीका हुआ गुस्सा कंट्रोल करने का।
चिंटू  - अब आप कंट्रोल करें कि टॉयलेट की सफ़ाई के लिए में आपका टूथ ब्रश इस्तेमाल करता हूं।



Read Agrowon ------------------------- 




No comments:

Post a Comment